ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
राजधानी का बाजार हुआ केसरियामय
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 10:58:28 AM
राजधानी का बाजार हुआ केसरियामय

रांची, (हि.स.)। सावन मास के स्वागत में बाजार सज-धजकर तैयार हो गया है। बाजार में केसरिया रंग छाने लगा है। चहुंओर केसरिया ही केसरिया नजर आने लगा है। बाजार में महिलाओं के केसरिया रंग की साड़ी, पुरुषों के लिए धोती, पैंट, गमछा आदि की बहुत डिमांड है। 

कांवड़, केसरिया वस्त्र, पूजन के सामानों, बेलपत्र आदि की बिक्री होने लगी है। रांची होकर बाबा धाम जाने वाले अधिकतर श्रद्धालु पूजा के लिए खरीदारी करते हैं। गुरु पूर्णिमा से ही सुल्तानगंज जाने वाले श्रद्धालुओं का जत्था रवाना होने लगा है। दूसरी ओर सावन माह के आते ही कई होटलों में मांसाहारी सामानों की बिक्री एवं प्याज और लहसुन बंद हो गए हैं। कई निवास स्थलों पर भी प्याज व लहसुन खाना बंद कर दिए हैं। रांची-पटना रोड स्थित शिव वाटिका में पूरे सावन माह देवघर जाने और आने वाले श्रद्धालुओं के लिए निशुल्क रहने और भोजन की व्यवस्था की जाती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS