ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
झारखंड
महादेवशाल में सावन में रूकेगी सात जोड़ी ट्रेन
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 4:53:55 PM
महादेवशाल में सावन में रूकेगी सात जोड़ी ट्रेन

रांची/चक्रधरपुर,  (हि.स.)। दक्षिण पूर्व रेलवे (दपूरे) के चक्रधरपुर रेल मंडल अन्तर्गत हावड़ा-मुंबई रेल मार्ग में स्थित सारंडा जंगल के प्रसिद्ध शिव मंदिर महादेवशाल धाम हाल्ट पर तीन जोड़ी पैसेंजर और चार जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मंजूरी दे दी है। यह जानकारी डीआरएम छत्रसाल सिंह ने दी।

चक्रधरपुर रेल मंडल के जनसम्पर्क अधिकारी भस्कर ने बताया कि बताया कि रेलवे ने मंदिर परिसर में एक अस्थायी टिकट काउंटर भी खोला है ताकि मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना के बाद भक्तों को वापसी यात्रा में टिकट लेने में कोई परेशानी न हो। उन्होंने बताया कि महादेवशाल धाम में 9 जुलाई से 8 अगस्त तक दो मिनट ठहराव को मंजूरी दी है। तीन पैसेंजर ट्रेन और उत्कल एक्सप्रेस महादेवशाल धाम हाल्ट पर प्रतिदिन रूकेगी, जबकि सावन के सभी सोमवार को अधिक भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त एक्सप्रेस ट्रेन हर रविवार और सोमवार को रुकेगी।

महादेवशाल में जिन ट्रेनों का होगा ठहराव होगा, उनमें टाटा-विलासपुर पैसेंजर(प्रतिदिन), टाटा-नागपुर पैसेंजर (प्रतिदिन), दक्षिण बिहार एक्सप्रेस (रविवार व सोमवार), टाटा एलेप्पी एक्सप्रेस (रविवार व सोमवार), हावड़ा-कोरापुट एक्सप्रेस (रविवार व सोमवार), पूरी-हरिद्वार एक्सप्रेस (प्रतिदिन) और सारंडा पैसेंजर (प्रतिदिन) प्रमुख हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS