ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
भाजपा की घुड़की से हम ड़रने वाले नहीं : लालू यादव
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 4:50:49 PM
भाजपा की घुड़की से हम ड़रने वाले नहीं : लालू यादव

रांची,  (हि.स.)। चारा घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत में पेश होने रांची आए राष्ट्र जनता दल (राजद) अध्यछ लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को 2019 में उखाड़ फेकेंगे।


शुक्रवार को यहां पत्रकारों से कहां की मैं भाजपा की गीदर घुड़की से डरने वाला नहीं हूं। उन्हें फंसाने और पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। भाजपा 2019 की तैयारी कर रही है | बिहार में लालू मजबूत हैं इसलिए हमें डराने के लिए सीबीआई को भेज रही है।


उन्होंने कहा कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार को हटाकर दम लेंगे। राजद सुप्रीमो ने कहा कि रेलवे की निविदा में पूरी पारदर्शिता बरती गई थी । यह भाजपा का षडयंत्र है कि मेरे और परिवार के विरुद्ध कारवाई हो रही है मगर हमारी पार्टी इससे डरने वाली नहीं है।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS