ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
राज्य के 20 बड़े नक्सलियों पर इनाम की अनुशंसा
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 12:13:11 PM
राज्य के 20 बड़े नक्सलियों पर इनाम की अनुशंसा

रांची, (हि.स.)। राज्य के 20 बड़े नक्सलियों पर इनाम की अनुशंसा की गई है। पुलिस मुख्यालय ने इस संबंध में अनुशंसा पत्र गृह विभाग को भेजा है। वहां से इसे मुख्यमंत्री को भेजा जाना है। सीएम की सहमति के बाद इनाम की घोषणा कर दी जाएगी। 
सूची में एमसीसीआई, जेजेएमपी और पीएलएफआई के उग्रवादी भी शामिल हैं। पुलिस मुख्यालय की ओर से भेजे गए अनुशंसा में गिरिडीह के किशोरचंद उर्फ तूफान, पांडेयडीह का टुपलाल महतो, दुमका के कांठीकुंड की पुतुल कुमारी, चार्लेस, सनातन बासकी, बोकारो की सुनीता, टाटीझरना के छोटू मांझी, बिहारी मांझी, नवाडीह के बलदेव मांझी, महुआटांड के कुंवर मांझी और बोकारो के विरेंद्र महतो पर एक-एक लाख रुपए का इनाम का जिक्र है। 
खूंटी के अड़की के लोदरो लोहरा, सरायकेला के वीरेंद्र सिंह, जमुई के सुरंग यादव पर दो-दो लाख के इनाम की अनुशंसा है। पीएलएफआई के मुरहू थाना के बालो गांव निवासी बगराई चंपई, पटू नाग, नैना गोप, एठल बोदला, अखिलेश गोप पर एक-एक लाख का इनाम है। वहीं, लोहरदगा के फिरोज अंसारी पर एक लाख के इनाम की अनुशंसा की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS