ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
महिला की चाकू मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2017 4:29:58 PM
महिला की चाकू मारकर हत्या

रांची, (हि.स.)। साहेबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के जामनगर स्थित साहेब टोला में एक महिला की हत्या चाकू मारकर कर दी गई। घटना शनिवार देर रात की है। जानकारी के अनुसार शैली बीबी की हत्या भैसूर सद्दाम शेख तथा पति असादुल शेख ने चाकू मारकर कर दी, जिससे ग्रामीणों ने गांव छोड़कर भाग रहे पति को पीट-पीटकर मार डाला। जबकि, भैसूर वहां से भाग गया। घटना का कारण पति और भैसूर द्वारा 28 जुलाई 2015 को पत्नी के भाई की हत्या में पत्नी द्वारा सुलह करवाने से इंकार बताया जाता है। 

पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल राजमहल भेज दिया। इस संबंध में मृतक की मां बेराकुल के बयान पर भैसूर सद्दाम तथा दमाद असादूल के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। वर्ष 2014 में शैली ने गांव के ही असादूल से प्रेम विवाह किया था जिसका शैली के भाई सद्दाम ने विरोध किया। विरोध के कारण सद्दाम शेख को 28 जुलाई 2015 को घर पर बुलाकर असादूल और सद्दाम ने मिलकर हत्या कर दी थी | लड़की के घर वालों ने पति और भैसूर के खिलाफ राजमहल थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। यह मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी मामले में पति तथा भैसूर सुलह का दबाव बनाया। लेकिन पत्नी ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। इंकार करने के बाद 14 जून महिला को ससुराल में पीटा गया। इस पर वह गांव में स्थित अपने माँ-बाप के घर चली गई। शनिवार की रात बाथरूम के लिए शैली दरवाजा खोल जैसे ही बाहर आई, बाहर घात लगाए भैसूर ने शैली के गर्दन में चाकू मार दिया। भैसूर के साथ महिला का पति भी मौजूद था। 
इधर, घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे दोनों भाइयों में से एक पति असादूल को आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के बाहर पकड़ लिया और झाड़ी मे ले जाकर पीट-पीट कर मार दिया। उधर, गांव पहुंची पुलिस ने झाड़ी में पति को देख, पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहाँ इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। रविवार सुबह पुलिस ने मुरूगन राजमहल पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी ली। थाना प्रभारी ब्रह्मदेव चौधरी ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही गांव के है। इसलिए तनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS