ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
27 को नये डीआरएम संभालेंगे पदभार
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 6:37:18 PM
27 को नये डीआरएम संभालेंगे पदभार

रांची,  (हि.स.)। दक्षिण पूर्व रेलवे (दपूरे) के नव नियुक्त मण्डल रेल प्रबन्धक (डीआरएम) विजय कुमार गुप्ता मंगलवार को अपना पदभार संभालेंगे। गुप्ता भारतीय रेल अभियंत्रण सेवा के 1986 बैच के अधिकारी हैं तथा इन्होंने एसजीएसआईटीएस, इंदौर से बीई सिविल इंजीनियरिंग की शिक्षा प्राप्त की है।
गुप्ता ने अपने कैरियर की शुरुआत गुजरात के वलसाड में सहायक अभियंता के रूप में की तथा मण्डल अभियंता, राजकोट एवं वरिष्ठ मण्डल अभियंता, कोटा उप मुख्य अभियंता निर्माण वडोदरा, मुख्य अभियंता सामान्य पूर्व रेलवे में अपना योगदान दिया। मण्डल रेल प्रबन्धक रांची की नियुक्ति से पहले मुख्य अभियंता निर्माण, पूर्व रेलवे में कार्यरत थे। उन्होंने एडवांस मैनेजमेंट प्रोग्राम का विशेष प्रशिक्षण सिंगापुर तथा मलेशिया से प्राप्त किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS