ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
अगले तीन दिनों तक बंद रहेंगे बैंक
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 4:55:38 PM
अगले तीन दिनों तक बंद रहेंगे बैंक

रांची,  (हि.स.)। राजधानी रांची सहित झारखंड के सभी बैंक अगले तीन यानी शनिवार, रविवार और सोमवार को बंद रहेंगे। ऐसे में यदि आपको कुछ जरूरी काम निपटाने हैं तो शुक्रवार शाम तक निपटा लें क्योंकि शुक्रवार यानी 23 जून के बाद बैंक सीधा मंगलवार यानी 27 जून को खुलेंगे। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय सहायक सलाहकार ने फोन पर बताया कि छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए एटीएम में पर्याप्त नकदी डालने की व्यवस्था की गई है जिससे आम जनों को दिक्तक न हो। उन्होंने कहा कि कैश की समस्या नहीं आने दी जाएगी। बिहार-झारखंड के सभी बैंकों को यह निर्देश दे दिया गया है कि शनिवार, रविवार और सोमवार को ईंद के मद्देनजर एटीएम में पर्याप्त कैश की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।
गौरतलब हो कि त्योहारों के दौरान नगद निकासी ज्यादा होता है और ऐसे में ईद पर भी अपेक्षाकृत अधिक धन निकासी के लिये एटीएम में पर्याप्त नकदी डाली गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS