ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रामगढ़ में गैंगवार, युवक को लगी गोली
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 12:42:22 PM
रामगढ़ में गैंगवार, युवक को लगी गोली

रामगढ़, (हि.स.)। जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सौंदादी में रविवार रात को हुई गैंगवार में एक युवक को गोली लगी है। जानकारी के अनुसार सौंदादी में आयोजित मंडा पूजा देखकर अनूप कुमार साव अपने घर लौट रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमला में अनूप को चार से पांच गोलियां लगी है। घटना रात 11:00 की बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ के डीएसपी वीरेंद्र चौधरी, रामगढ़ थाना प्रभारी कमलेश पासवान सहित कई अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए। इस दौरान पता चला कि अनूप कुमार का श्रीवास्तव गिरोह से रिश्ता है। अनूप पर गोलियां पांडे गिरोह के लोगों ने चलाई है। देर रात को हुई इस घटना के बाद भुरकुंडा थाना क्षेत्र पतरातू थाना क्षेत्र में पुलिस गश्ती बढ़ा दी गई है। वहीं, क्षेत्र के डीएसपी वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। गोली से गंभीर रूप से घायल अनूप कुमार का इलाज रांची में चल रहा है उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS