ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बिहार व दिल्ली से चोरी की तीन गाड़ियां, एक बाइक व आर्म्स के साथ कुशीनगर में दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2019 9:19:02 PM
बिहार व दिल्ली से चोरी की तीन गाड़ियां, एक बाइक व आर्म्स के साथ कुशीनगर में दो गिरफ्तार


कुशीनगर। भानू तिवारी।

 जिले के तरयासुजान पुलिस ने सोमवार को चोरी के वाहनों से अवैध शराब की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की। पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी की तीन गाड़ियां और एक बाइक के अलावा तमंचा कारतूस व अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई।  आरोपियों ने पुलिस को स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि वे बिहार व दिल्ली से चुराई गई गाड़ियों को यूपी में लाते हैं। फिर यहां पर आपराधिक घटना को अंजाम देते हैं।

 
इस संबंध में पुलिस इंस्पेक्टर सुशील कुमार शुक्ला ने बताया कि सूचना के आधार पर झरही नदी के पास से घेराबंदी कर अंतरराज्यीय वाहन चोर एवं शराब तस्करी गैंग से जुड़े दो आरोपियों को पकड़ा गया। उनकी पहचान नूर आलम निवासी कोईंदी बुजुर्ग थाना तरयासुजान और रवि कुमार निवासी कादीपुर थाना स्वरूपनगर पश्चिम नई दिल्ली के रूप में हुई।
 
 
इनकी निशानदेही पर चोरी की दो बोलेरो कार और बाइक बरामद हुई। वाहन की तलाशी में11 बोतल रम, 550 शीशी क्रेजी रोमियों के अलावा अलग-अलग ब्रांड की 64 शीशी, 37 शीशी और 23 शीशी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे दिल्ली व बिहार से चोरी कर गाड़ियों को लाते हैं।

 
उनका कहना था कि आसपास के क्षेत्रों में कम कीमत पर अवैध शराब के धंधे से जुड़े लोगों को गाड़ियां बेच देते हैं। इन गाड़ियों से बिहार में शराब की सप्लाई भी की जाती है। आरोपियों ने गैंग से जुड़े कुछ अन्य आरोपियों के नाम भी बताए है। पकड़े गए आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS