ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
राज्य
ट्रक से टकराकर बेकाबू कार पेड़ से भिड़ी, 3 लोगों की मौत, चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 3:39:40 PM
ट्रक से टकराकर बेकाबू कार पेड़ से भिड़ी, 3 लोगों की मौत, चार घायल

लखीमपुर-खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भीरा-बिजुआ मार्ग पर शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हुए है। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी अपनी रिश्तेदारी में मुंडन संस्कार के एक कार्यक्रम में सम्मिलित होकर वापस आ रहे थे।

 
फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपना ढाबा के पास देर रात भीरा बिजुआ मार्ग पर बेकाबू होकर मारूति वैन ट्रक से टकरा गई, इसके बाद पेड़ से भिड़ गई। जिसमें मारुति वैन सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान तीन की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए हैं। 
 
मृतकों की पहचान राजेश वर्मा निवासी खानशाह (35), मौजी लाल (55) व जगजीवन (42) निवासी गौरा के रूप में हुई है। वहीं, संतराम व पैकरमा सहित दो अन्य घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS