राज्य
हत्याकर युवक की लाश पुल के नीचे फेंकी, आक्रोशित लोगों ने आवगमन किया अवरूद्ध
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2019 8:55:18 PM
हत्याकर युवक की लाश पुल के नीचे फेंकी, आक्रोशित लोगों ने आवगमन किया अवरूद्ध

कुशीनगर। भानू तिवारी।
 
 जिले में तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के कसया-तमकुही रोड़ मार्ग पर पंसरवा के समीप नव निर्मित पुल के नीचे से युवक की लाश बरामद हुई। हत्या के विरुद्ध आक्रोशित लोगों ने दो घंटों तक यातायात जाम कर दिया। लोगों को आशंका है कि युवक की हत्या कर लाश पुल के नीचे फेंक दी गई है। मृत युवक की पहचान कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के शिवपुरडीह निवासी सुनील कुमार के रूप में की गई है।
 
 
 
पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। लाश की पहचान जेब में रखे आधार कार्ड से कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम शिवपुरडीह निवासी सुनील के रूप में हुई। युवक के पिता की आवेदन पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम ने भी छानबीन कर आवश्यक साक्ष्य जुटाया।
 
 
 जिले के तुरकपटी थाना क्षेत्र के शिवपुरडीह गांव निवासी शिवपूजन प्रसाद का पुत्र सुनील सोमवार की शाम मांगलिक कार्यक्रम में शरीक होने के अपनी मां को पहुंचाने तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सपही टड़वा निवासी मौसा शिवनाथ प्रसाद के घर गए थे। वे रात में घर नहीं लौटे। मंगलवार की सुबह लोगों ने कसया-तमकुहीरोड मार्ग पर पंसरवा के पास सड़क पर बाइक व नवनिर्मित पुल में एक युवक की लाश देखा तो शोर मचाया। सूचना पर मिलने पर तुर्कपट्टी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। युवक की जेब में मोबाइल और आधार कार्ड पड़ा था। मोबाइल से नंबर निकाल परिजनों को फोन किया गया तो सभी वहां रोते-विलखते पहुंचे। इसके पहले पुलिस घटना को महज मार्ग दुर्घटना करार करते हुये परिजनों के आये बिना लाश को ले जाने लगी तो वहां मौजूद लोग उग्र हो गये और युवक की हत्या कर लाश फेंके जाने का आरोप लगा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिए।
 
 
एसओ तेज जगन्नाथ की सूचना पर सीओ सदर नितेश प्रताप सिंह एसओ सेवरही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और उग्र लोगों को समझाते हुए कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त कराया। जिला मुख्यालय से पहुंची डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम ने गहन छानबीन कर साक्ष्य इकट्ठा किया।
 

सुनील के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में सीओ सदर ने कहा कि प्रथमदृष्टया यह घटना सड़क हादसा प्रतीत हो रहा है लेकिन हत्या से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर घटना की जांच कर रही है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS