ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण11 राज्यों की 56 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा, 3 व 7 नवंबर को मतदान, 10 नवंबर को गिनती11 राज्यों की 56 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा, 3 व 7 नवंबर को मतदान, 10 नवंबर को गिनतीभारत में 61 लाख के पार कोरोना का आंकड़ा, पिछले 24 घंटे में 70 हजार से अधिक नए मामलेआईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...ड्रग्स केस: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई शुरू
राज्य
सांसद व एक्‍टर रवि किशन ने कहा– थोड़ा सयंम और रखें तो हारेगा कोरोना, जीतेगा देश
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2020 10:03:39 PM
सांसद व एक्‍टर रवि किशन ने कहा– थोड़ा सयंम और रखें तो हारेगा कोरोना, जीतेगा देश

गोरखपुर गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद और चर्चित फिल्‍म एक्‍टर रवि किशन ने कोरोना की तबाही से देश को बचाने के लिए आज एक बार फिर से हवन किया। उन्‍होंने अपने मुंबई आवास पर हवन किया। इस दौरान उनके घर के सदस्‍य भी शामिल रहे। बाद में रवि किशन ने कहा कि थोड़ा और सयंम बरतने की जरूरत है, हम जरूर कोरोना को हरायेंगे और देश जीतेगा।

 
 
 
रवि किशन ने कहा कि भारत में कोरोना के मामले जरूर बढ़े हैं, लेकिन उम्‍मीद है कि आने वाले दिनों में इससे निजात मिलेगा। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व में तमाम राज्‍यों की सरकारें कोरोना संकट में मजबूती से लड़ाई लड़ रही है। हम कोरोना वॉरियर्स को भी सलाम करते हैं, जो भारत को कोरोना मुक्‍त बनाने में अपनी जिम्‍मेवारी को पूरी ईमानदारी से अपनी जान की परवाह किये बिना निभा रहे हैं।  
 
 
 
आपको बता दें कि रवि किशन ने पिछले महीने भी कोरोना से शांति के लिए हवन किया था। तब उन्‍होंने बताया था कि  भारतीय संस्‍कृति में हवन का महत्‍व अभूतपूर्व रहा है। यह वैज्ञानिक तरीके से भी वातावरण को स्‍वच्‍छ रखने में कारगर है। प्रकृति और विकृति से ऊपर, जब कोई संस्कारित-मन सोचता है या व्यवहार करता है तो हमें संस्कृति नजर आती है. जब कोई अपने हक की चीज, अपनी मेहनत से कमाई चीज, अपने लिए जरूरी चीज, कम हो या अधिक अपने हक के हिस्से को बांटा, वही तो संस्कृति है। और हवन हमारी संस्‍कृति का हिस्‍सा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS