ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
राज्य
उत्तर भारत के कई हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप जारी, दिल्ली में इस मौसम का आज सबसे ठंडा दिन
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2019 12:33:29 PM
उत्तर भारत के कई हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप जारी, दिल्ली में इस मौसम का आज सबसे ठंडा दिन

नई दिल्ली उत्‍तर भारत के कई भागों में शीतलहर जारी है। दिल्‍ली में आज सुबह इस मौसम का सबसे ठंडा दिन रहा और न्‍यूनतम तापमान सुबह छह बजकर दस मिनट पर दो दशमलव चार डिग्री था। दिल्‍ली हवाई अड्डे पर घने कोहरे के कारण दृष्‍यता शून्‍य हो गई। जम्‍मू-कश्‍मीर में श्रीनगर में रात का तापमान शून्‍य से पांच दशमलव छह डिग्री सेल्सियस नीचे चला गया। 

  
हिमाचल प्रदेश में कुफरी, मनाली, सोलन, भुंतर, सुंदरनगर और कालपा में भी तापमान शून्‍य से नीचे बना रहा। केलांग शून्‍य से पन्‍द्रह डिग्री सेल्सियस नीचे तापमान के साथ राज्‍य का सबसे ठंडा स्‍थान रहा। मौसम विभाग ने 31 दिसम्‍बर से 2 जनवरी तक मध्‍य और पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी का अनुमान व्‍यक्‍त किया है। हरियाणा के हिसार में कल रात का तापमान छह डिग्री सेल्सियस गिरकर शून्‍य दशमलव तीन डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। चंडीगढ़ में तापमान छह दशमलव छह डिग्री सेल्सियस रहा। 
  
राजस्‍थान के कई इलाके भी भीषण ठंड की चपेट में हैं। सीकर जिले के फतेहपुर में तापमान शून्‍य से तीन डिग्री सेल्सियस नीचे आ गया। मौसम विभाग ने अगले दो दिन में देश के पूर्वी और मध्‍य क्षेत्र के भी शीतलहर की चपेट में आने की संभावना व्‍यक्‍त की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS