ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर: 150 रिक्रूट आरक्षियों का प्रशिक्षण पूरा, एसपी ने ली दीक्षांत परेड की सलामी
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2022 9:23:00 PM
कुशीनगर: 150 रिक्रूट आरक्षियों का प्रशिक्षण पूरा, एसपी ने ली दीक्षांत परेड की सलामी

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रिजर्व पुलिस लाइन में रिक्रूट आरक्षियों का छह महीने से चल रहा आरटीसी प्रशिक्षण पूरा होने पर मंगलवार की दीक्षांत परेड का आयोजन किया गया। एसपी धवल जयसवाल ने परेड का निरीक्षण किया। सलामी ली और सभी आरक्षियों को कर्तव्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।





13 जनवरी 2022 से पुलिस लाईन्स कुशीनगर में 150 रिक्रूट आरक्षियों को प्रशिक्षण चल रहा था। इस दौरान उन्हे पुलिस की ड्यूटी के दौरान आने वाली हर चुनौती से निपटने को तैयार किया गया। 





प्रशिक्षण उपरान्त रिक्रूट आरक्षियों की बाह्य एवं अन्तः विषयों की परीक्षा भी करायी गयी। पृथक-पृथक विषयों की परीक्षाओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले रिक्रूट आरक्षियों को पासिंग आउट परेड में पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी कुशीनगर एस राजलिंगम, अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर रितेश कुमार सिंह, समस्त क्षेत्राधिकारीगण सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS