ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जदयू के राष्ट्रीय सचिव ने लखनऊ कैंट विधानसभा में किया चुनाव प्रचार
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2022 10:24:44 PM
जदयू के राष्ट्रीय सचिव ने लखनऊ कैंट विधानसभा में  किया चुनाव प्रचार

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने लखनऊ कैंट विधानसभा में जदयू के प्रत्याशी आशीष सक्सेना के लिए 11 फरवरी (शुक्रवार) को चुनाव प्रचार और सभाएं किया। 





राजीव रंजन प्रसाद ने जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी आशीष सक्सेना को मिल रहा समर्थन और जनता दल (यूनाइटेड) के प्रति जन समर्थन के रुख को देखते हुए क्षेत्र की जनता की  प्रसंशा करते हुए कहा कि कैंट विधानसभा के चुनाव नतीजों में आशीष सक्सेना इस बार अच्छी मतों से प्रतिद्वंदी को टक्कर दे सकते हैं।




उन्होंने बताया कि कैंट विधानसभा क्षेत्र में लगभग एक लाख कायस्थ मतदाता है जो परिणाम को बदल सकते है। जदयू के सर्वमान्य नेता एवं  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों, सिद्धांतों  और न्याय के साथ समावेशी विकास पर यकीन रखने वाले मतदाताओं से भी अपील की कि वह जदयू के प्रत्याशी को विजयी बनाकर एक इतिहास रच दे।





कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष विकास आनंद,  प्रदेश सचिव विशाल श्रीवास्तव, महासचिव किसान प्रकोष्ठ  इंद्र प्रकाश बौद्ध, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष नंदन  समेत जदयू के अन्य नेता भी मौजूद थे। राजीव रंजन प्रसाद रविवार तक लखनऊ कैंट विधान सभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS