ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
दिल्ली: बदमाशों ने बीजेपी पार्षद के भाई और पत्नी से लूटपाट कर भतीजी को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2021 9:02:18 PM
दिल्ली: बदमाशों ने बीजेपी पार्षद के भाई और पत्नी से लूटपाट कर भतीजी को मारी गोली

न्यू दिल्ली। दिल्ली में मोटरसाइकिल सवार बदमाश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पार्षद श्याम सुंदर अग्रवाल के भाई, उनकी पत्नी से सोने की छह अंगूठियां और एक चेन लूटकर फरार हो गए। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने हवा में कई राउंड गोलियां भी चलाईं और एक गोली उनकी भतीजी खुशबू के पैर मारी। घायल हालत में खुशबू को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में आनंद विहार थाने की पुलिस ने लूटपाट की धारा और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।




निगम मुख्यालय में पार्षद श्याम सुंदर अग्रवाल ने बताया कि उनके भाई संजीव अग्रवाल आनंद विहार इलाके में रहते हैं। रात को खाना खाने के बाद संजीव अपनी पत्नी, बेटी तथा बेटे के साथ टहल रहे थे। टहलते-टहलते चारों शांति विहार कड़कड़डूमा तक पहुंच गए थे। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उनके पास आए और कड़कड़डूमा कोर्ट जाने के लिए रास्ता पूछने लगे। उसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकाली और संजीव की कनपटी पर सटाकर धमकाते हुए कहा जो है वो निकाल दो। डर के मारे उनके भाई तथा पत्नी ने अंगुलियों में पहनी सोने की तीन-तीन अंगूठियां तथा संजीव ने गले की चेन निकाल कर उन्हें दे दी।

जब लुटेरे भाग रहे थे तो उनके भाई पत्नी ने शोर मचा दिया, यह देख लुटेरों ने हवा में एक गोली चलाई और दो गोली नीचे की तरफ चला दीं। इनमें से एक गोली खुशबू के पैर में जा लगी। उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS