ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ: शराबी पति ने अपनी पत्नी की जुबान तक काट डाली, पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2020 7:08:57 PM
लखनऊ: शराबी पति ने अपनी पत्नी की जुबान तक काट डाली, पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार

लखनऊ यूपी में रोजाना महिला अत्याचार की खबरें अखबारों की सुर्खियां बनती हैं। इस खबर को पढ़कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक बेरहम पति ने धुत नशे की हालात में पहले जमकर अपनी पत्नी को पीटा, फिर मारने के लिए गला दबाया जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पत्नी की जुबान को अपने दांतों से काट दिया। पत्नी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़ कर जब घर पहुंचे तो वहां के दर्दनाक हालात को देखकर चौंक गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पास बैठे पति को गिरफ्तार कर लिया। गंभीर रूप से घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालात नाजुक है।





उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रिश्तों को शर्मसार करने वाला यह मामला भट्टा गांव का है। रचित रावत नामक व्यक्ति नशे की हालत में घर पहुंचा। किसी बात पर पत्नी से बहस करने लगा। जब उसने विरोध किया तो पत्नी की जमकर पिटाई करने लगा। पत्नी ने उसका हाथ पकड़ा तो उसने पति ने उसकी जुबान अपने दांतों से काट दी। पत्नी की जुबान अलग हो गई थी लेकिन निर्दयी पति उसे पीटता रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS