ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान के 2 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बिहार में एलर्ट जारी, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में हुई सघन जांचप्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से टेलीफोन पर की बातचीतपश्चिम बंगाल में आयकर विभाग की छापेमारीओल्ड गोवा में नवीनीकृत हेलीपैड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री ने नागरिकों से स्मृति चिन्हों की नीलामी में भाग लेने का आह्वान कियाउपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगे
राज्य
यूपी के गोंडा में तीन बहनों पर सोते समय तेजाब फेंका, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2020 2:57:25 PM
यूपी के गोंडा में तीन बहनों पर सोते समय तेजाब फेंका, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा। यूपी में भले ही शासन-प्रशासन महिलाओं पर होने वाले अपराध कम होने का दावा करे पर यहां हर रोज जघन्य वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला गोंडा जिले के परसपुर क्षेत्र में मंगलवार तड़के तीन बहनों पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रह रही है। घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।
 
मिली जानकारी के अनुसार, हमला उस समय हुआ जब तीनों बहनें घर में सो रही थीं। जिले के पसका गांव में सोमवार रात एक परिवार की तीन बेटियां छत पर सो रही थीं। तभी एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी चपेट में आने से बड़ी बेटी समेत आसपास मौजूद दो अन्य बेटियां भी झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश मे जुट गयी हैं। एसिड अटैक के कारणों की जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम, डॉग स्वायड और अन्य इकाइयां जांच मे जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS