ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डररक्सौल: पनटोका कैम्प में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गयारक्सौल में रेल पुलिस ने 18 बोतल शराब रेलवे पोखरा के पास से किया बरामदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
राज्य
यूपी के गोंडा में तीन बहनों पर सोते समय तेजाब फेंका, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2020 2:57:25 PM
यूपी के गोंडा में तीन बहनों पर सोते समय तेजाब फेंका, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा। यूपी में भले ही शासन-प्रशासन महिलाओं पर होने वाले अपराध कम होने का दावा करे पर यहां हर रोज जघन्य वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला गोंडा जिले के परसपुर क्षेत्र में मंगलवार तड़के तीन बहनों पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रह रही है। घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।
 
मिली जानकारी के अनुसार, हमला उस समय हुआ जब तीनों बहनें घर में सो रही थीं। जिले के पसका गांव में सोमवार रात एक परिवार की तीन बेटियां छत पर सो रही थीं। तभी एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी चपेट में आने से बड़ी बेटी समेत आसपास मौजूद दो अन्य बेटियां भी झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश मे जुट गयी हैं। एसिड अटैक के कारणों की जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम, डॉग स्वायड और अन्य इकाइयां जांच मे जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS