ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान के 2 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बिहार में एलर्ट जारी, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में हुई सघन जांचप्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से टेलीफोन पर की बातचीतपश्चिम बंगाल में आयकर विभाग की छापेमारीओल्ड गोवा में नवीनीकृत हेलीपैड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री ने नागरिकों से स्मृति चिन्हों की नीलामी में भाग लेने का आह्वान कियाउपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगे
राज्य
गोण्डा पुजारी गोलीकांड मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाल लाइन हाजिर
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2020 10:27:17 AM
गोण्डा पुजारी गोलीकांड मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाल लाइन हाजिर

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में पुजारी को गोली मारने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में इटियाथोक कोतवाली प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। 
 
उन्होंने बताया कि इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के तिर्रे मनोरमा पर स्थित श्री रामजानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को रविवार देर रात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस सिलसिले में लापरवाही बरतने के साथ दायित्वों का निर्वाहन न करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने कोतवाली प्रभारी संदीप सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। गौरतलब हैं कि मंदिर के महंत सीताराम दास ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पुलिस की लापरवाही से घटना घटित होने की बात कही थी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS