ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल: भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति के चार सदस्यों को 6 वर्षों के लिए किया निष्कासितनेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत के बाद नेपाल पुलिस से शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिल्ली भाजपा ने रेड लाइट पर बैनर और प्लेकार्ड के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूकIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍यबांग्‍लादेश में नदियों, तलाबों और जलाशयों में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ दुर्गापूजा का त्‍यौहार संपन्‍नप्रधानमंत्री मोदी ने कहा- प्रशासनिक प्रक्रियाओं को पारदर्शी, जिम्‍मेदार, जवाबदेह और विकास के लिए लोगों के प्रति उत्‍तरदायी होना चाहिएबिहार के मुंगेर में मूर्ति विर्सजन को लेकर हिंसक झड़प एक की मौत, पुलिसकर्मी सहित कई अन्य घायल, 28 को है यहां चुनावबिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर
राज्य
प्रेम प्रसंग में युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 नाबालिगों समेत 5 को पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2020 4:37:58 PM
प्रेम प्रसंग में युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 नाबालिगों समेत 5 को पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली के आदर्श नगर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने 3 नाबालिगों समेत 5 लोगों को हत्या के आरोप में पकड़ा है। कहा जा रहा है कि मृतक राहुल आरोपी की बहन से प्यार करता था, जिसका लड़की के घरवाले विरोध कर रहे थे। लड़का और लड़की अलग अलग समुदाय से हैं। इसलिये पुलिस ने शांति की अपील की है। दरअसल 7 अक्टूबर को उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर के मूलचंद कॉलोनी में रहने वाले 18 साल के राहुल को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने कुछ लोगों ने बुलाया। 

 
राहुल सीसीटीवी फुटेज में जाता हुआ दिख रहा है और फिर थोड़ी ही दूरी पर उसकी इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई। पुलिस को मौत की सूचना बाबू जगजीवन राम अस्पताल से मिली। पोस्टमॉर्टम में पता चला कि आंत फटने से उसकी मौत हुई है। पता चला कि राहुल की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। 
 
उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजयन्ता आर्या ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक राहुल की जहांगीरपुरी में रहने वाली एक लड़की से दोस्ती थी। इसके चलते लड़की के भाई और उसके रिश्तेदारों ने उसको पीटा है, जिससे उसकी मौत हो गयी।
 
परिजनों का आरोप है कि 8 से 10 लोगों ने उसपर हमला कर दिया। राहुल को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन हमलावर उस पर हमला करते रहे। वहीं, पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मनवार हुसैन और अब्दुल महार समेत 5 लोगों को पकड़ लिया है। आरोपियों में 3 नाबालिग़ हैं। 
 
विजयन्ता आर्या ने कहा कि ये मामला 2 परिवारों के बीच है। पुलिस ने इसमें कार्रवाई की है और आगे भी कार्रवाई की जाएगी।  कृपया शांति बनाए रखें। पुलिस अब ये पता लगा रही है कि हत्या में कितने और लोग शामिल थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS