ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कहा - अपराधियों का मानमर्दन करता है यह नया यूपी
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2020 5:56:17 PM
मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कहा - अपराधियों का मानमर्दन करता है यह नया यूपी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के विपक्षी दलों को कठघरे में खड़ा किया है। समीक्षा बैठक निपटाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास से जौनपुर जिले की मल्‍हनी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव से पहले पार्टी के बूथ, मंडल और सेक्‍टर के प्रमुख पदाधिकारियों को संबोधित किया। 
 
सीएम योगी वर्चुअल बैठक में कहा कि  भाजपा और विपक्ष में बड़ा फर्क है। वह अपराधियों, माफियाओं को संरक्षण देते थे, हम उनका मानमर्दन करते हैं। हमारा कार्य न जाति, न क्षेत्र, न भाषा, न मजहब के अधार पर है। हमारा कार्य शासन की योजना 'सबका साथ सबका विकास' के आधार पर समाज के सभी लोगों को लाभ पहुंचाना है और इसको ही हम अपना लक्ष्य मानकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के गले को घोटने वाली सोच, भाई-भतीजे के नाम पर सामाजिक ताने बाने को छीन-भिन करने वाली सोच को हमने काफी झेला है। इस सोच के लोग जब प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई होती है तो सबसे ज्यादा परेशानी होते हैं। यही लोग षड्यंत्र रच रहें, हमें इनके षड्यंत्र से डरना नहीं है।
 
 
मुख्यमंत्री  ने कहा कि  उत्तर प्रदेश ने वह दौर भी देखा है जब अपराधी-माफिया राजनीतिक दलों की नीतियां तय करते थे। सत्ता इन्हेंं सिर-आंखों पर रखती थी, जिसकी बदौलत यह लोग खूब फले-फूले। गरीबों की जमीनों पर काबिज कर महल खड़ा कर लिए। पर अब यह सब नहीं चलेगा। यह नया उत्तर प्रदेश है, जो अपराधियों का मानमर्दन करता है। 
 
उन्होंने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का जो नारा दिया था उसके अनुसार केंद्र में और प्रदेश में काम हो रहे हैं। कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान भी हमने 87 लाख पात्र बुजुर्ग, विधवा व विकलांगों को एडवांस पेंशन, चार करोड़ घरों को बिजली, 41 लाख लोगों को रसोई गैस के कनेक्शन, गरीबों के बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए अटल आवासीय विद्यालय, प्रदेश की 24 करोड़ से अधिक जनता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पहले चरण में हर मंडल में मेडिकल कॉलेज, विश्वस्तरीय बुनियादी संरचना के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसव, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और गंगा एक्स्प्रेस-वे का निर्माण, देश और दुनिया को बेहतर कनेक्टिविटी देने के लिए जेवर, कुशीनगर,अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय स्तर के हवाई अड्डे के साथ अन्य जगहों पर एयरपोर्ट का निर्माण इसका सबूत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS