ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कोलकाताः ममता बनर्जी के खिलाफ सड़क पर उतरी बीजेपी कार्यकर्ता, लाठीचार्ज, हावड़ा ब्रिज बंद
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2020 1:41:26 PM
कोलकाताः ममता बनर्जी के खिलाफ सड़क पर उतरी बीजेपी कार्यकर्ता, लाठीचार्ज, हावड़ा ब्रिज बंद

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ आज पार्टी सड़कों पर उतर आई है। राजधानी कोलकाता में जगह-जगह प्रदर्शन किए जा रहे हैं। राज्य में बीजेपी नेताओं की हत्या के खिलाफ इस प्रदर्शन में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हैं।

 
प्रदर्शनकारी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस की तरफ से आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं, लाठी चार्ज किया जा रहा है । वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से भी पथराव किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों को हटाने की पूरी कोशिश की जा रही है।  
 
हालांकि पुलिस ने पहले ही व्यवस्था कर रखी थी कि किसी भी हाल में प्रदर्शनकारियों को सचिवालय के करीब नहीं जाने दिया जाएगा। इस वजह से विद्यागसागर सेतु और हावड़ा ब्रिज को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। किसी भी तरफ से कोई भी गाड़ी ने आ सकती है और न ही जा सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS