ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान के 2 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बिहार में एलर्ट जारी, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में हुई सघन जांचप्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से टेलीफोन पर की बातचीतपश्चिम बंगाल में आयकर विभाग की छापेमारीओल्ड गोवा में नवीनीकृत हेलीपैड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री ने नागरिकों से स्मृति चिन्हों की नीलामी में भाग लेने का आह्वान कियाउपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगे
राज्य
नोएडा के सेक्टर-91 स्थित औषधि पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन, लेजर लाइट एंड साउंड शो शुरू
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2020 11:56:49 AM
नोएडा के सेक्टर-91 स्थित औषधि पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन, लेजर लाइट एंड साउंड शो शुरू

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-91 स्थित औषधि पार्क में चार करोड़ 45 लाख रुपये की लागत से बनाए गए म्यूजिकल फाउंटेन, लेजर लाइट एंड साउंड शो की शुरुआत सोमवार से हो गई। इस म्यूजिकल फाउंटेन का उद्घाटन नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी, सांसद डॉ. महेश शर्मा व विधायक पंकज सिंह ने किया। 

 
कार्यक्रम में सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा कि इस शो का उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें विभिन्न वनस्पति औषधि के बारे में जानकारी देना है। यहां लेजर लाइट एंड साउंड शो प्रतिदिन शाम सात बजे आयोजित होगा। इस शो को देखने के लिए एक साथ 75 लोगों को अनुमति दी जाएगी। लोगों का प्रवेश  निशुल्क रहेगा।
 
इस अनूठे शो के माध्यम से लोग महर्षि चरक के जीवन का इतिहास और आयुर्वेद से उनके रिश्तों को वर्णित किया जाएगा। साथ ही म्यूजिकल फाउंटेन द्वारा देशभक्ति संगीत के माध्यम से उनमें देश सेवा का भाव उत्प्रेरित करना भी है। उन्होंने कहा कि शहरवासी रोज शाम सात बजे निश्शुल्क इसका लुत्फ उठा सकते हैं। कार्यक्रम में ओएसडी इंदु प्रकाश, महाप्रबंधक राजीव त्यागी, वरिष्ठ प्रबंधक गौरव बंसल सहित कई अधिकारी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS