ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
नोएडा के सेक्टर-91 स्थित औषधि पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन, लेजर लाइट एंड साउंड शो शुरू
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2020 11:56:49 AM
नोएडा के सेक्टर-91 स्थित औषधि पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन, लेजर लाइट एंड साउंड शो शुरू

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-91 स्थित औषधि पार्क में चार करोड़ 45 लाख रुपये की लागत से बनाए गए म्यूजिकल फाउंटेन, लेजर लाइट एंड साउंड शो की शुरुआत सोमवार से हो गई। इस म्यूजिकल फाउंटेन का उद्घाटन नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी, सांसद डॉ. महेश शर्मा व विधायक पंकज सिंह ने किया। 

 
कार्यक्रम में सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा कि इस शो का उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें विभिन्न वनस्पति औषधि के बारे में जानकारी देना है। यहां लेजर लाइट एंड साउंड शो प्रतिदिन शाम सात बजे आयोजित होगा। इस शो को देखने के लिए एक साथ 75 लोगों को अनुमति दी जाएगी। लोगों का प्रवेश  निशुल्क रहेगा।
 
इस अनूठे शो के माध्यम से लोग महर्षि चरक के जीवन का इतिहास और आयुर्वेद से उनके रिश्तों को वर्णित किया जाएगा। साथ ही म्यूजिकल फाउंटेन द्वारा देशभक्ति संगीत के माध्यम से उनमें देश सेवा का भाव उत्प्रेरित करना भी है। उन्होंने कहा कि शहरवासी रोज शाम सात बजे निश्शुल्क इसका लुत्फ उठा सकते हैं। कार्यक्रम में ओएसडी इंदु प्रकाश, महाप्रबंधक राजीव त्यागी, वरिष्ठ प्रबंधक गौरव बंसल सहित कई अधिकारी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS