ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुंबई में फिर बारिश ने किया बेहाल, लोकल ट्रेन सेवाएं प्रभावित- कई इलाकों में सड़कें जलमग्न, आज बंद रहेंगे सभी दफ्तर
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2020 10:06:05 AM
मुंबई में फिर बारिश ने किया बेहाल, लोकल ट्रेन सेवाएं प्रभावित- कई इलाकों में सड़कें जलमग्न, आज बंद रहेंगे सभी दफ्तर

मुंबई। महाराष्ट्र के कई हिस्सों में मंगलवार को हुई भारी बारिश एक फिर आफत बन गई है। भारी बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है। बारिश की वजह से लोकल ट्रेन सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। कुछ रूट्स पर ट्रेनों को रद्द किया गया था कहीं पर रिशेड्यूल। इस बीच बीएमसी ने राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट ऑफिस में छुट्टी की घोषणा की है और लोगों को सलाह दी गई है कि घर से तभी निकलें जब कोई जरूरी काम हो। 

 
बीएमसी की तरफ से जारी रिलीज के अनुसार, ‘शहर के कई हिस्सों में जलजमाव और भारी बारिश के बाद आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी प्राइवेट और सरकारी प्रतिष्ठानों के लिए अवकाश घोषित किया है। लोगों को सिर्फ जरूरी कामों के लिए घरों से निकलने की सलाह दी गई है। 
 
भारी बारिश की वजह से वीरा देसाई रोड, अंधेरी, परेल, वासई, गोरगांव, ग्रांट रोड से चरणी रोड, ओअर परेल से प्रभादेवी, दादर से माटूंगा और माटूंगा ले माहिम तक सड़कों पर पानी भरा है। वहीं पश्चिमी रेलवे ने चर्चगेट से अंधेरी के लिए चलने वाली लोकल ट्रेन को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा विरार से अंधेरी तक लंबी दूरी की स्पेशल ट्रेन को भी रिशेड्यूल किया गया है। 
 
भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार उपनगरीय मुंबई में मंगलवार को 23.4 मिमी की बारिश देखी गई, जोकि सामान्य से 129 फीसदी ज्यादा है। मौसम विभाग ने आज फिर अगले 24 घंटे तक मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश की आशंका जताई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS