ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
मुंबई में फिर बारिश ने किया बेहाल, लोकल ट्रेन सेवाएं प्रभावित- कई इलाकों में सड़कें जलमग्न, आज बंद रहेंगे सभी दफ्तर
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2020 10:06:05 AM
मुंबई में फिर बारिश ने किया बेहाल, लोकल ट्रेन सेवाएं प्रभावित- कई इलाकों में सड़कें जलमग्न, आज बंद रहेंगे सभी दफ्तर

मुंबई। महाराष्ट्र के कई हिस्सों में मंगलवार को हुई भारी बारिश एक फिर आफत बन गई है। भारी बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है। बारिश की वजह से लोकल ट्रेन सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। कुछ रूट्स पर ट्रेनों को रद्द किया गया था कहीं पर रिशेड्यूल। इस बीच बीएमसी ने राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट ऑफिस में छुट्टी की घोषणा की है और लोगों को सलाह दी गई है कि घर से तभी निकलें जब कोई जरूरी काम हो। 

 
बीएमसी की तरफ से जारी रिलीज के अनुसार, ‘शहर के कई हिस्सों में जलजमाव और भारी बारिश के बाद आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी प्राइवेट और सरकारी प्रतिष्ठानों के लिए अवकाश घोषित किया है। लोगों को सिर्फ जरूरी कामों के लिए घरों से निकलने की सलाह दी गई है। 
 
भारी बारिश की वजह से वीरा देसाई रोड, अंधेरी, परेल, वासई, गोरगांव, ग्रांट रोड से चरणी रोड, ओअर परेल से प्रभादेवी, दादर से माटूंगा और माटूंगा ले माहिम तक सड़कों पर पानी भरा है। वहीं पश्चिमी रेलवे ने चर्चगेट से अंधेरी के लिए चलने वाली लोकल ट्रेन को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा विरार से अंधेरी तक लंबी दूरी की स्पेशल ट्रेन को भी रिशेड्यूल किया गया है। 
 
भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार उपनगरीय मुंबई में मंगलवार को 23.4 मिमी की बारिश देखी गई, जोकि सामान्य से 129 फीसदी ज्यादा है। मौसम विभाग ने आज फिर अगले 24 घंटे तक मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश की आशंका जताई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS