ब्रेकिंग न्यूज़
किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे यूनियन डेमोक्रेटिक अलायंस के नेताओं की हुई गिरफ्तारीपश्चिम चम्पारण जिला में 3 विधानसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण और 6 विधानसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में होंगे चुनाव : जिला निर्वाची पदाधिकारीड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार से
राज्य
यूपी की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मायावती ने जताई चिंता, कहा- दोषियों पर हो कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2020 5:25:13 PM
यूपी की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मायावती ने जताई चिंता, कहा- दोषियों पर हो कार्रवाई

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर चिंता जताई है। उन्होने योगी सरकार से हर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने आज प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि सोमवार को मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या के साथ ही महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह और बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या जैसी घटनाएं अति दु:खद है। 

उन्होंनेे कहा कि नोएडा में सोमवार को कैब ड्राइवर की हत्या जैसी घटनाएं प्रदेश सरकार की कानून-व्यवस्था के मामले में दावों की पोल खोलती हैं। सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे। पीड़ितों को न्याय देने के साथ ही उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे। 
 
बता दें कि इससे पहले मायावती ने लखीमपुर खीरी के पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्र उर्फ मुन्ना की निर्मम हत्या और इसी जिले में छात्रा की दुष्कर्म के बाद फंदा लगाकर की गई हत्या की घटनाओं पर दुख जताते हुए कहा था कि ये काफी चिन्ताजनक है. सरकार दोषियों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई करे जिससे ऐसी दर्दनाक घटनाएं प्रदेश में रुकें.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS