ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उत्तर प्रदेश के बस्ती में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंदा, तीन की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2020 10:05:17 AM
उत्तर प्रदेश  के बस्ती में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंदा, तीन की मौत

बस्‍ती। उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार वाहनों पर किसी का नियंत्रण नहीं रहा गया है। लखनऊ-गोरखपुर हाई-वे पर बस्ती के हर्रेया थाना क्षेत्र में बिहरा चौराहा के पास देर रात एक ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंद दिया। सभी पैदल ही काम से लौट रहे थे। हादसे में घायल तीन मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि बाकी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी कप्तानगंज भेजा। यहां से डॉक्‍टरों ने दोनों को जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया।

 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के कुछ मजदूर पल्लेदारी के लिए हसीनाबाद पैकौलिया गए थे। देर रात काम निपटाने के बाद ट्रक पर सवार होकर लौटे थे। संसारीपुर के पास एक ढाबे पर ट्रक ड्राइवर से हुए विवाद के बाद सभी मजदूर पैदल ही गांव के लिए चल पड़े थे। महाराजगंज के करीब पहुंचने ही वाले थे, कि तभी एक अनियंत्रित ट्रक पांचों मजदूरों को रौंदते हुए फरार हो गया। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर हर्रैया थानाध्यक्ष सर्वेश राय मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी कप्तानगंज भेजा।  पुलिस फरार चालक की खोज में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS