ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छत्तीसगढ़ में विधानसभा सत्र कल से, शराब बिक्री, गाय और हाथियों की मौत मुद्दों पर घेर सकती है भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2020 4:43:57 PM
छत्तीसगढ़ में विधानसभा सत्र कल से, शराब बिक्री, गाय और हाथियों की मौत मुद्दों पर घेर सकती है भाजपा

रायपुर। कोरोना काल में कल से छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होगा। इस सत्र में विपक्ष भूपेश सरकार को घेरने की तैयारी में है। 4 दिन के इस सत्र में छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी समेत तमाम दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। बाकी बचे दिनों में स्थगन प्रस्ताव को लेकर रणनीति बनाने विधानसभा में ही भाजपा विधायक दल की बैठक होगी।
 
 
इस बार विधानसभा में मुद्दे ज्यादा, लेकिन चर्चा के लिए कम समय मिलेगा। विपक्ष किसानों को चार किस्त भुगतान नहीं होने, हाथियों की मौत, कानून व्यवस्था, सीएम हाउस के सामने बेरोजगार युवक की आत्महत्या की कोशिश करना, कोरोना जांच के उपचार की व्यवस्था पर जैसे मुद्दों पर काम रोको प्रस्ताव ला सकती है।
 
विधानसभा सत्र को लेकर रमन सिंह कहा कि बीजेपी के मुद्दे वही है जो जनता का मुद्दा है। कोरोना में व्यवस्था का मुद्दा है, माफिया राज का मुद्दा है, किसानों का मुद्दा है, यूरिया की कालाबाजारी का मुद्दा है और ऐसे ही तमाम मुद्दे हैं जिन्हें विधानसभा में बीजेपी उठाएगी। 
 
जानकारी के मुताबिक 25 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से पहले मंत्री समेत सभी 90 विधायकों का कोरोना टेस्ट होगा। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी, वह इस चार दिवसीय मानसून सत्र में भाग नहीं ले सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS