ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
छत्तीसगढ़ में विधानसभा सत्र कल से, शराब बिक्री, गाय और हाथियों की मौत मुद्दों पर घेर सकती है भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2020 4:43:57 PM
छत्तीसगढ़ में विधानसभा सत्र कल से, शराब बिक्री, गाय और हाथियों की मौत मुद्दों पर घेर सकती है भाजपा

रायपुर। कोरोना काल में कल से छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होगा। इस सत्र में विपक्ष भूपेश सरकार को घेरने की तैयारी में है। 4 दिन के इस सत्र में छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी समेत तमाम दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। बाकी बचे दिनों में स्थगन प्रस्ताव को लेकर रणनीति बनाने विधानसभा में ही भाजपा विधायक दल की बैठक होगी।
 
 
इस बार विधानसभा में मुद्दे ज्यादा, लेकिन चर्चा के लिए कम समय मिलेगा। विपक्ष किसानों को चार किस्त भुगतान नहीं होने, हाथियों की मौत, कानून व्यवस्था, सीएम हाउस के सामने बेरोजगार युवक की आत्महत्या की कोशिश करना, कोरोना जांच के उपचार की व्यवस्था पर जैसे मुद्दों पर काम रोको प्रस्ताव ला सकती है।
 
विधानसभा सत्र को लेकर रमन सिंह कहा कि बीजेपी के मुद्दे वही है जो जनता का मुद्दा है। कोरोना में व्यवस्था का मुद्दा है, माफिया राज का मुद्दा है, किसानों का मुद्दा है, यूरिया की कालाबाजारी का मुद्दा है और ऐसे ही तमाम मुद्दे हैं जिन्हें विधानसभा में बीजेपी उठाएगी। 
 
जानकारी के मुताबिक 25 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से पहले मंत्री समेत सभी 90 विधायकों का कोरोना टेस्ट होगा। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी, वह इस चार दिवसीय मानसून सत्र में भाग नहीं ले सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS