ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
प्रेम जाल में फस कर , रक्षाबंधन से पहले बहन बनी अपने ही भाई की कातिल
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2020 3:20:30 AM
प्रेम जाल में फस कर , रक्षाबंधन से पहले बहन बनी अपने ही भाई की कातिल

बरेली। रक्षाबंधन का बहने बेसब्री से इंतजार करती हैं कि कब वो अपने भाई की कलाई पर राखी बांधे। भाई बहन का रिश्ता ही अटूट, विश्वास और प्रेम का होता है। लेकिन रक्षाबंधन से तीन दिन पहले एक बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने छोटे भाई को मार डाला।  इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने अपने भाई के शव को घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया। लेकिन दो दिनों के बाद इस बात का खुलासा हो गया जिसके बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस ने कातिल बहन को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका प्रेमी अभी भी फरार है।

ये पूरा मामला बरेली जिले के नबाबगंज थाना क्षेत्र का है। नबाबगंज कस्बे में करीब तीन दिन पहले एक लड़की ने अपने मां-बाप की गैर मौजूदगी में अपने आशिक महेश के साथ थी तभी उसके पांच साल के भाई ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। भाई के देखे जाने पर वो डर गई कि कही उसका भाई यह बात मां-बाप को न बता दे। इसलिए उसने अपने प्रेमी ने मिलकर छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, शव को घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया।

झूठी रची साजिश :

परिजनों ने पुलिस को बताया कि जब वे लोग घर पहुंचे तो उनकी बेटी ने उन्होंने बताया कि भाई छत से गिरकर मर गया है. जिसके बाद मां-बाप बच्चे को दफना आए। लेकिन दो दिन बाद किसी तरह इस बात का खुलासा हो गया कि बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। मां-बाप को जब इस सच्चाई का पता चला तो उनके तो होशस ही उड़ गये।


मां-बाप ने नबाबगंज थाना पुलिस को इस घटना की सूचना दी। एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया कि मां-बाप की सूचना पर पुलिस ने  बच्चे के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन उसका  प्रेमी महेश अभी फरार चल रहा है। इस बहन ने भाई बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS