ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
राज्य
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव किशोरी का कोविड सेंटर में यौन शोषण, मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2020 4:22:49 AM
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव किशोरी का कोविड सेंटर में यौन शोषण, मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। मैदान गढ़ी स्थित एक कोविड सेंटर में 15 साल की कोरोना पॉजिटिव लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता ने कोविड सेंटर में ही भर्ती संक्रमित दो युवकों पर आरोप लगाते हुए मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दी है।आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ वारदात को अंजाम दिया, जबकि दूसरे ने सहयोग किया।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारियों ने दावा किया है कि दोनों आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि सूत्रों का कहना है कि जब तक युवक कोरोना निगेटिव नहीं हो जाते हैं तब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में कोविड सेंटर बनाया गया है।

इसकी देखरेख का जिम्मा आईटीबीपी के पास है। पीड़िता को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सेंटर में भर्ती कराया गया था। वही पर 18-19 साल के दोनों युवक भी संक्रमित होने के बाद से भर्ती हैं। आरोप है कि 14 जुलाई को एक आरोपी ने सुनसान जगह ले जाकर किशोरी के साथ यौन शोषण किया। वारदात में दूसरे युवक ने उसका साथ दिया।

बाद में उसे धमकाया भी गया।शिकायत के बाद किशोरी को दूसरे कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं, आरोपियों को भी वहां से किसी दूसरे सेंटर में भेजा गया है। इतने कड़े सुरक्षा इंतजाम के बाद भी आरोपियों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया। इसकी जांच की जा रही है। पूरे कोविड सेंटर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। उनकी फुटेज भी खंगाली जा रही है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS