ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव किशोरी का कोविड सेंटर में यौन शोषण, मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2020 4:22:49 AM
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव किशोरी का कोविड सेंटर में यौन शोषण, मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। मैदान गढ़ी स्थित एक कोविड सेंटर में 15 साल की कोरोना पॉजिटिव लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता ने कोविड सेंटर में ही भर्ती संक्रमित दो युवकों पर आरोप लगाते हुए मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दी है।आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ वारदात को अंजाम दिया, जबकि दूसरे ने सहयोग किया।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारियों ने दावा किया है कि दोनों आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि सूत्रों का कहना है कि जब तक युवक कोरोना निगेटिव नहीं हो जाते हैं तब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में कोविड सेंटर बनाया गया है।

इसकी देखरेख का जिम्मा आईटीबीपी के पास है। पीड़िता को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सेंटर में भर्ती कराया गया था। वही पर 18-19 साल के दोनों युवक भी संक्रमित होने के बाद से भर्ती हैं। आरोप है कि 14 जुलाई को एक आरोपी ने सुनसान जगह ले जाकर किशोरी के साथ यौन शोषण किया। वारदात में दूसरे युवक ने उसका साथ दिया।

बाद में उसे धमकाया भी गया।शिकायत के बाद किशोरी को दूसरे कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं, आरोपियों को भी वहां से किसी दूसरे सेंटर में भेजा गया है। इतने कड़े सुरक्षा इंतजाम के बाद भी आरोपियों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया। इसकी जांच की जा रही है। पूरे कोविड सेंटर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। उनकी फुटेज भी खंगाली जा रही है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS