ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाल लिया 25 हजार रुपये
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 10:32:09 PM
कुशीनगर: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाल लिया 25 हजार रुपये

कुशीनगर भानु तिवारी। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के कसया नगर के गोरखपुर रोड स्थित एक एटीएम बूथ में रुपया निकालने गए एक व्यक्ति की मदद के बहाने पीछे खड़े युवक ने कार्ड ही बदल दिया। रुपया नहीं मिलने से कार्डधारक निराश होकर लौट गया और कुछ ही देर बाद उसके मोबाइल पर खाते से 25 हजार रुपये निकल जाने का मैसेज मिला। परेशान कार्डधारक ने दूसरे बूथ पर जाकर चेक किया तब उसे कार्ड बदला होने की जानकारी हुई। कार्डधारक ने इस मामले में कसया थाने में केस दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। घटना सोमवार की शाम के लगभग पौने सात बजे की है। 

 

 

 

विजयपुर दक्षिण पट्टी (गुरवलिया) निवासी राधेश्याम मिश्र सोमवार की शाम को गाड़ी लेकर गोरखपुर जा रहे थे। कसया में रुपये की जरूरत पड़ी तो एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर पहुंचे। खाते का बैलेंस चेक कर रहे थे इसी दौरान एक युवक भी रुपया निकालने पहुंचा। 
 
 
 
राधेश्याम के अनुसार पहली बार में कार्ड से रुपया नहीं निकला तो पीछे खड़े युवक ने अपना कार्ड निकाला और रुपया निकालने का तरीका समझाने लगा। संभव है कि इसी दौरान उसने कार्ड बदल दिया। रुपया नहीं निकला तो राधेश्याम कार्ड लेकर आगे बढ़ गए। कुछ समय बाद ही उनके मोबाइल नंबर पर दो बार में 10-10 हजार व एक बार पांच हजार रुपये (कुल 25 हजार रुपये) निकाले जाने का मैसेज आया। राधेश्याम ने बैंक को सूचना देने के साथ ही कसया पुलिस को भी तहरीर दी है। इस संबंध में कसया कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज ज्योति सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS