ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में गाली देने पर रिक्शा चालक की क्रिकेट के बैट से पीटकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 7:17:13 AM
पूर्वी दिल्ली के  शाहदरा इलाके में गाली देने पर रिक्शा चालक की क्रिकेट के बैट से पीटकर हत्या

नई दिल्ली ।शाहदरा इलाके में शुक्रवार शाम महज गाली देने पर एक युवक ने एक रिक्शा चालक की क्रिकेट के बैट से पीटकर हत्या कर दी। वारदात डीटीसी बस डिपो के अंदर हुई। डीटीसी कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया।

मृतक की शिनाख्त गांव नांगलिया कटेहार, चंदौसी, संभल, यूपी निवासी श्याम लाल (40) के रूप में हुई है।

पुलिस ने डीटीसी डिपो में तैनात सहायक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को दो घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मऊ, यूपी निवासी नंदू उर्फ नंदलाल उर्फ लल्लू (32) के रूप में हुई है।
छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल क्रिकेट बैट भी बरामद कर लिया।

पुलिस ने शव को पोस्ट मोर्टम के लिए भिजवा कर परिजनों को सूचित कर दिया।
शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि श्यामलाल शास्त्री पार्क इलाके में रहता था। वहीं आरोपी नंदलाल परिवार को छोड़कर आठ-नौ सालों से दिल्ली में रह रहा है। वह शाहदरा बस टर्मिनल के पास ही सो जाता है। शुक्रवार शाम श्यामलाल डीटीसी बस टर्मिनल में नल पर हाथ-पैर धो रहा था।

नंदलाल ने उससे रोकटोक की।

इसी बात पर श्यामलाल ने नंदलाल को गाली देकर धक्का दे दिया। इस पर नंदलाल आग बबूला हो गया। उसने वहीं पास रखा क्रिकेट बैट उठाया और ताबड़तोड़ कई वार श्याम लाल के सिर पर कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS