ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
राज्य
पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में गाली देने पर रिक्शा चालक की क्रिकेट के बैट से पीटकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 7:17:13 AM
पूर्वी दिल्ली के  शाहदरा इलाके में गाली देने पर रिक्शा चालक की क्रिकेट के बैट से पीटकर हत्या

नई दिल्ली ।शाहदरा इलाके में शुक्रवार शाम महज गाली देने पर एक युवक ने एक रिक्शा चालक की क्रिकेट के बैट से पीटकर हत्या कर दी। वारदात डीटीसी बस डिपो के अंदर हुई। डीटीसी कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया।

मृतक की शिनाख्त गांव नांगलिया कटेहार, चंदौसी, संभल, यूपी निवासी श्याम लाल (40) के रूप में हुई है।

पुलिस ने डीटीसी डिपो में तैनात सहायक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को दो घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मऊ, यूपी निवासी नंदू उर्फ नंदलाल उर्फ लल्लू (32) के रूप में हुई है।
छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल क्रिकेट बैट भी बरामद कर लिया।

पुलिस ने शव को पोस्ट मोर्टम के लिए भिजवा कर परिजनों को सूचित कर दिया।
शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि श्यामलाल शास्त्री पार्क इलाके में रहता था। वहीं आरोपी नंदलाल परिवार को छोड़कर आठ-नौ सालों से दिल्ली में रह रहा है। वह शाहदरा बस टर्मिनल के पास ही सो जाता है। शुक्रवार शाम श्यामलाल डीटीसी बस टर्मिनल में नल पर हाथ-पैर धो रहा था।

नंदलाल ने उससे रोकटोक की।

इसी बात पर श्यामलाल ने नंदलाल को गाली देकर धक्का दे दिया। इस पर नंदलाल आग बबूला हो गया। उसने वहीं पास रखा क्रिकेट बैट उठाया और ताबड़तोड़ कई वार श्याम लाल के सिर पर कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS