ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
राज्य
कुशीनगर के तालाब में मिला हिरण का शव
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2020 9:24:29 PM
कुशीनगर के तालाब में मिला हिरण का शव

कुशीनगर जिले  में खड्डा थाना क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित एक तालाब में हिरण का शव मिलने से वन महकमे में खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम हिरण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुटी है। 

 
 
 
जिले के खड्डा क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित तालाब में लोगों द्वारा एक हिरण को मारकर छुपाने की सूचना किसी ने डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब में छुपाए गए हिरण को खोज निकाला और इसकी सूचना वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव को दी। इस पर वन रेंजर मेहनाज अली, बीके सिंह, लक्ष्मण प्रसाद, नब्बू, वाचर राजेन्द्र, सिहासन, हरहंगी, सुभाष के साथ मौके पर पहुंच गये। 
 
लोगों के सहयोग से मरे हुए हिरण को जाल सहित तालाब से बाहर निकाला और हिरण के शरीर पर चोट की जांच की। जांच में शरीर पर कोई चोट के निशान दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी में जुट गये। 
 
 
इस संबंध में वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव ने कहा कि भेड़ी जंगल गांव के सटे महाराजगंज जिले का गेड़हरुवा जंगल पड़ता है। यह हिरण उसी जंगल से भटक कर इधर आ गया होगा। हिरण की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS