ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को सुपरस्टार रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, कहा – अंतिम दर्शन नहीं कर पाना दुखद
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 6:46:26 PM
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को सुपरस्टार रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, कहा – अंतिम दर्शन नहीं कर पाना दुखद

 गोरखपुर। बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर आज भाजपा सांसद सह फिल्‍म अभिनेता रवि किशन गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि हमने अपने दो पसंदीदा कलाकारों ऋषि कपूर और इरफान खान को दो दिन में खो दिया। ये मेरे लिए शॉकिंग है, मगर कोरोना संकट के बीच दोनों के पार्थिक शरीर का दर्शन न कर पाना भी बेहद दुखदायी है।

 
 
 
उन्‍होंने कहा कि आज सुबह जब मुझे पता चला कि हमारी इंडस्‍ट्री के लीजेंड्री एक्‍टर नहीं रहे तो मैं अवाक रह गया। 90 के दशक में हम उनकी फिल्‍मों के दीवाने थे। जब हमारे पास एक्टिंग सीखने को पैसे नहीं होते थे, तब भी हम ऋषि कपूर और अमित जी की फिल्‍में बड़े चाव से देखा करते थे। तब मुझे लगता था कि वे इतना नेचुरल एक्टिंग कर कैसे लेते हैं। मैंने यह सवाल उनसे मुलाकात में भी पूछा था। तब उन्‍होंने बता था कि वे किरदार को जीते हैं। वे डफली भी अच्‍छा बजाते हैं। कपूर खानदार की परंपरा को उन्‍होंने आगे बढ़ाने का काम किया। वे पृथ्‍वीराज कपूर के थर्ड जेनरेशन से आते हैं। उनके परिवार ने भारतीय सिनेमा के लिए बहुत कुछ दिया है।    
 
 
 
रवि किशन ने कहा कि मैंने ‘मेरा नाम जोकर’ और ’बॉबी’ देखा, फिर प्रेम रोग के साथ कई अद्भुत फिल्‍में भी देखी। वे काफी जिंदादिल इंसान थे ।जब प्रधानमंत्री जी ने कोरोना वॅरियर्स को सम्मान देने के लिए ताली बजाने की बात करी थी, तब उन्होंने उन्हें बधाई दी थी। वे कैंसर के मरीज थे और न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर लौटे थे। उन्होंने कहा था कि वे अच्छी फिल्में करेंगे, उनके पास कई स्क्रिप्ट आ रही हैं। भारतीय सिनेमा के लिए ये 2 काला दिन रहा। अब इरफान और ऋषि कपूर जैसे कलाकार दोबारा नहीं आएंगे। मैं अभी इस पीड़ा से गुजर रहा हूं कि अपने फेवरेट कलाकार अपने दोस्त के अंतिम अंत्येष्टि में शामिल नहीं हो सका। मैं जिंदगी में कभी अपने दोनों चहेते कलाकारों को नहीं भूल पाऊंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS