ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ में कोरोना वायरस की एक और मरीज में हुई पुष्टि, एक किमी दायरे के सभी लोगों की होगी जांच
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2020 9:03:54 PM
लखनऊ में कोरोना वायरस की एक और मरीज में हुई पुष्टि, एक किमी दायरे के सभी लोगों की होगी जांच

लखनऊ। कोरोना मरीजों की तादात लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला लखनऊ का है जहां एक महिला में कोरोना वायरस पाया गया है। बता दें कि यह लखनऊ का दूसरा मामला है जब किसी में इस वायरस की पुष्टि हुई है। कोरोना वायरस पीड़ित महिला लखनऊ के इंद्रानगर में एक महिला डॉक्टर के संपर्क में रह रही थी।

इसके बाद अब स्वास्थ्य विभाग की टीम महिला को केजीएमयू में भर्ती करेगी जहां उसका उपचार किया जाएगा। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने फैसला किया है कि इंद्रानगर व गोमती नगर में कोरोना वायरस के मरीज मिलने के बाद एक किमी दायरे में सभी लोगों की जांच कराई जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS