ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कल होगा 70 सदस्यों वाली दिल्ली विधानसभा के लिए मतदान
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2020 9:34:14 PM
कल होगा 70 सदस्यों वाली दिल्ली विधानसभा के लिए मतदान

नई दिल्ली 70 सदस्‍यों वाली दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के कल होने वाले मतदान में एक करोड़ सैंतालीस लाख से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदान सुबह आठ बजे शुरू होकर शाम छह बजे तक चलेगा। 13 हजार 750 मतदान केंद्र बनाए गए है। 

 
 
दिल्‍ली के मुख्‍य निर्वाचन अधिकारी डाक्‍टर रणबीर सिंह ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने मतदाताओं की सुविधा के लिए सभी आवश्‍यक इंतजाम किए है और उनसे अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। उन्‍होंने कहा कि दो लाख बत्‍तीस हजार से अधिक मतदाता पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।
 
 
दिल्‍ली पुलिस ने मतदान सुचारु रूप से संपन्‍न कराने के लिए कानून-व्‍यवस्‍था और सुरक्षा के व्‍यापक इंतजाम किए हैं। आज नई दिल्‍ली में पत्रकारों से बातचीत में नोडल आफिसर और पुलिस उपायुक्‍त शरद सिन्‍हा ने बताया कि 42 हजार पुलिसकर्मियों के अलावा, अर्धसैनिक बलों की 190 कंपनियां तथा 19 हजार होम गार्डस चुनाव के दौरान सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS