ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकवादी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2020 8:40:43 PM
जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकवादी ढेर

जम्मू जम्‍मू कश्‍मीर में आज तड़के जम्‍मू-श्रीनगर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर ऊधमपुर के निकट एक टोल प्‍लाजा के पास सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये। पूलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह पांच बजे के करीब पुलिस द्वारा श्रीनगर की ओर जा रहे ट्रक को नगरोटा के समीप बन क्षेत्र में रोका गया, तभी ट्रक में सवार आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधु्ंध फायरिंग शुरू कर दी। 

 
 
आतंकवादियों ने वहां से भागने की कोशिश भी की और इस बीच हुई गोलीबारी में तीनों आतंकवादी मारे गये। इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है और एक आतंकवादी की तलाश जारी है।  ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ये आतंकवादी हाल में घुसपैठ करने वाले दल का हिस्‍सा हैं, जो कठुआ जिले के हीरानगर सैक्‍टर में अंतर्राष्‍ट्रीय सीमा से भारत में घुसे थे और कश्‍मीर घाटी जाना चाहते थे। मारे गये आतंकवादियों के पास से चार हथियार और गोली बारूद बरामद हुआ। इस मुठभेड़ के बाद राजमार्ग के इस हिस्‍से पर यातायात रोक दिया गया और एहतियात के तौर पर नगरोटा के स्‍कूलों को आज बंद रखने का आदेश दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS