ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित
राज्य
दिल्ली मेट्रो में यात्री से 25 लाख रुपये बरामद, पूछताछ जारी
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2020 7:04:22 PM
दिल्ली मेट्रो में यात्री से 25 लाख रुपये बरामद, पूछताछ जारी

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा के चुनावों का एलान हो गया है। मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ ने बुधवार को 25 लाख रुपये के साथ एक यात्री को पकड़ा है। जब्त किए गए नोट 2000, 500 और 200 रुपये के हैं। यात्री की पहचान सिरोही, राजस्थान निवासी अर्जुन कुमार (25) के तौर पर हुई है। सीआइएसएफ ने बताया कि आगे की जांच के लिए ओखला विहार थाना पुलिस को आरोपित और रुपये सौंप दिए गए हैं।


सीआइएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को ओखला विहार मेट्रो स्टेशन पर तैनात सीआइएसएफ के जवानों को एक यात्री और उसके बैग पर शक हुआ। यात्री को रोक कर जब बाग की तलाशी ली गई तो सीआइएसएफ कर्मियों के होश उड़ गए। बैग के अंदर मोटी रकम थी। पूछताछ करने पर अर्जुन ने बताया कि वह मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला है। वह एक कोरियर सर्विस एजंसी में काम करता है। बुधवार को उसने नहेरू प्लेस और ओखला के कई कारोबारियों से यह रुपये एकत्रित किए थे। पर जब उससे इससे संबंधित दस्तावेज की मांग की तो गई तो वह देखा नहीं सका। बाद में इसकी जानकारी इनकम टैक्स विभाग को भी दी गई। फिलहाल इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी और दिल्ली पुलिस अर्जुन से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। पर दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 25 लाख रुपये जब्त किया जाना कई सवाल खड़े करता है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS