ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली विधनसभा चुनाव:अगर हमने काम किया हो तो वोट देना, वरना मत देना : केजरीवाल
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2020 8:36:00 PM
दिल्ली विधनसभा चुनाव:अगर हमने काम किया हो तो वोट देना, वरना मत देना : केजरीवाल

70 साल में ये पहला चुनाव होगा स्कूल और अस्पताल के नाम पर : अरविंद केजरीवाल


नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्रकार वार्ता कर आप सरकार को दोबारा चुनने को लेकर कई तर्क दिए। उन्होंने कहा कि ये चुनाव काम को लेकर होगा। उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल में किसी मुख्यमंत्री ने नहीं कहा होगा, लेकिन मैं कहता हूं कि अगर हमने काम किया है तो ही हमें वोट देना, वरना मत देना। 
 
अपनी सरकार के कार्यों का लेखा-जोखा बताते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये चुनाव दिल्ली सरकार के काम पर होगा। स्कूल व अस्पताल की सुविधाओं को देखते हुए लोग वोट करेंगे। राज्य सरकार की सकारात्मक-विकासात्मक राजनीति को लोगों ने पसंद किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के लोग ‘आप’ की सरकार बनवाने का मन बना चुके हैं। इस बार 67 सीटों के रिकॉर्ड को भी लोग तोड़ना चाहते हैं। 
 
केजरीवाल ने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार लोग काम की तुलना करेंगे। जनता देखेगी कि दिल्ली में पुलिस, निगम और डीडीए संभालने वाली भाजपा ने क्या किया है। वहीं जल बोर्ड और पीडब्ल्यूडी जैसे विभागों के जरिए जन सेवा में जुटी आम आदमी पार्टी ने कितने बेहतर कार्य किए हैं।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच साल का कामकाज लेकर दिल्ली में सबके घर जाएंगे। हमारे उत्कृष्ट श्रेणी के स्कूलों में बच्चों के स्मार्ट शिक्षा मिल रही है। हमारे संरचनात्मक विकास को लोगों ने सराहा है और इसे वो अपने वोटों के जरिए सही भी साबित करेंगे। 




image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS