ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने सभी वर्गों के लोगों से राज्य में शांति बनाए को कहा
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2019 4:28:38 PM
असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने सभी वर्गों के लोगों से राज्य में शांति बनाए को कहा

असम असम के मुख्‍यमंत्री सर्बानन्‍द सोनोवाल ने सभी वर्गों के लोगों से राज्‍य में शांति बनाये रखने की अपील की है। श्री सोनोवाल ने कहा कि यह असम के लोगों की सामाजिक, सांस्‍कृतिक और आध्‍यात्मिक परम्‍परा है। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैलाकर स्थिति को उग्र बनाने का प्रयास कर रहे हैं। श्री सोनोवाल ने यह भी कहा कि कुछ लोग नागरिकता संशोधन विधेयक के नाम पर दुष्‍प्रचार कर रहे हैं।

    
मुख्‍यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पहले ही आश्‍वस्‍त कर चुके हैं कि केन्‍द्र असम समझौते की छठी अनुसूची को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है। 
 
श्री सोनोवाल ने कहा कि असम के लोगों को चिन्‍ता करने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री दोनों ने केन्‍द्र की प्रतिबद्धता पूर्ण करने का आश्‍वासन दिया है। उन्‍होंने आश्‍वासन दिया कि असम सरकार राज्‍य के लोगों की पहचान के संरक्षण के प्रति वचनबद्ध है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS