ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
राज्य
उत्तर प्रदेश: ट्रक से टकराई कार में लगी आग, 5 लोग जिंदा जले
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 11:26:33 AM
उत्तर प्रदेश: ट्रक से टकराई कार में लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एटा-अलीगंज मार्ग पर हिम्मतपुर ईंट-भट्टा के समीप शनिवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार में आग लगने से कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे हैं। एक बच्ची घायल हो गई है, जिसे उपचार के लिए आगरा भेज दिया गया है। 

 
पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब 4.30 बजे एटा की ओर से जा रहे सीमेंट लदे लीलेंड ट्रक से एक स्विफ्ट डिजायर कार जा टकराई। इसकी वजह से कार में आग लग गई और वह धू-धू कर जलने लगी। इस बीच किसी प्रकार कार का एक दरवाजा खुल गया। इससे कार में  सवार वर्षा (15)  पुत्री सुनील कुमार छिटककर दूर जा गिरी और वह घायल हो गई, जिसे अस्पताल भेज दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि हादसा कार ने ट्रक को ओवरटेक करने के चलते हुआ है। 
 
पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाए गए शवों में दो पुरुष, एक महिला और दो बच्चों के हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह सभी लोग कहां के रहने वाले हैं। कुछ लोगों इन्हें सुनील कुमार पुत्र सिपाहीराम निवासी तमरौरा, थाना  नयागांव एटा का निवासी बताया गया है। पुलिस ने बताया है कि सभी शवों को कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टर्माटम के लिए भेजा दिया गया है। फिलहाल शवों के विस्तृत शिनाख्त की प्रतीक्षा की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS