ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
राज्य
मध्यप्रदेश: शादी समारोह के भोजन से फूड पॉइजनिंग, 100 से ज्यादा लोग हुए बीमार
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2019 10:32:14 AM
मध्यप्रदेश: शादी समारोह के भोजन से फूड पॉइजनिंग, 100 से ज्यादा लोग हुए बीमार

- विषाक्त खाना खाने के बाद दूल्हे की तबीयत भी बिगड़ी


देवास। मध्यप्रदेश के देवास जिले में शादी कार्यक्रम में खाना खाने के बाद 100 से ज्यादा लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। सभी को देवास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरीजों का हाल जानने नेता और अधिकारी पहुंचे हैं। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना देवास से लगभग 18 किलोमीटर दूर ग्राम भौंरासा का है। शादी समारोह में खाना खाने के बाद लोगों को उल्टियां शुरू हो गईं। एक बच्ची को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है। दूषित खाना खाने के बाद दूल्हे की तबीयत भी खराब हो गई है और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
यह वाकया कुलदीप और दीक्षा के विवाह समारोह में हुआ है। गांव में डॉक्टर के न होने पर पीड़ितों को जिला अस्पताल ले जाया गया। देवास के कलेक्टर श्रीकांत पांडे, पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी, विधायक मनोज चौधरी और सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी आदि ने अस्पताल पहुंचकर मरीजों का हालचाल लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS