ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
राजस्थान: बीकानेर में भीषण सड़क हादसे में दस लोगों की मौत, कई लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2019 10:39:22 AM
राजस्थान: बीकानेर में भीषण सड़क हादसे में दस लोगों की मौत, कई लोग घायल

-बस व ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग 


बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के सेरूणा थानांतर्गत सेरूणा-झंझेऊ मार्ग पर आज सुबह बस व ट्रक में भीषण टक्कर के बाद आग लग गई। इस भयावह हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद सेरूणा पुलिस व ग्रामीणों ने 18 से अधिक घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकानेर के सेरूणा थाना अंतर्गत के नेशनल हाईवे-11 पर आज सुबह ट्रक एवं बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। इस भयानक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। साथ ही करीब 18 लोग घायल हो गए। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक मौके पर राहत  कार्य जारी है। 
 
सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक बीकानेर से रवाना हुई एक स्लीपर बस की झंझेऊ गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहनों में आग लग गई। 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को सेरूणा पुलिस व ग्रामीणों के माध्यम से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतकों की संख्या के बारे में अधिकारिक पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की गई है। उल्लेखनीय है कि इसी मार्ग पर एक दिन पहले बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे चार लोगों को अनियंत्रित हुई कार ने कुचल दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS