ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
राज्य
राजस्थान: बीकानेर में भीषण सड़क हादसे में दस लोगों की मौत, कई लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2019 10:39:22 AM
राजस्थान: बीकानेर में भीषण सड़क हादसे में दस लोगों की मौत, कई लोग घायल

-बस व ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग 


बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के सेरूणा थानांतर्गत सेरूणा-झंझेऊ मार्ग पर आज सुबह बस व ट्रक में भीषण टक्कर के बाद आग लग गई। इस भयावह हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद सेरूणा पुलिस व ग्रामीणों ने 18 से अधिक घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकानेर के सेरूणा थाना अंतर्गत के नेशनल हाईवे-11 पर आज सुबह ट्रक एवं बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। इस भयानक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। साथ ही करीब 18 लोग घायल हो गए। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक मौके पर राहत  कार्य जारी है। 
 
सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक बीकानेर से रवाना हुई एक स्लीपर बस की झंझेऊ गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहनों में आग लग गई। 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को सेरूणा पुलिस व ग्रामीणों के माध्यम से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतकों की संख्या के बारे में अधिकारिक पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की गई है। उल्लेखनीय है कि इसी मार्ग पर एक दिन पहले बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे चार लोगों को अनियंत्रित हुई कार ने कुचल दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS