ब्रेकिंग न्यूज़
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौतपटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपएजे.एन.यू हिंसा मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
राज्य
छत्तीसगढ़: बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 7/11/2019 1:06:54 PM
छत्तीसगढ़: बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

रायपुर। प्रदेश के बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ देर रात की है।

चेरला के कालीपेरु में जवान का इलाज चल रहा था लेकिन इलाज के दौरान ही जवान ने दम तोड़ दिया। शहीद जवान का नाम कांता प्रसाद बताया जा रहा है। जो सीआरपीएफ 151 बटालियन में तैनात था। मुठभेड़ पामेड़ थानाक्षेत्र के झारपल्ली के जंगलों में हुई है। मुठभेड़ की पुष्टि प्रभारी एस. पी. गोवर्धन साहू द्वारा की गई है।


एक पुलिस अधिकारी ने ने बताया कि गोलीबारी में कुछ माओवादियों के मारे जाने का भी संदेह है। साथ ही उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल तलाश अभियान चला रहे हैं।


बीजापुर में नक्सली मुठभेड़ में जवान के शहीद होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह बहुत दुखद घटना है। अभी तक लगातार हमारे जवान नक्सलियों के ऊपर दबाव बना कर के खदेड़ने में कामयाब रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS