ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
करतारपुर कॉरिडोर: नवजोत सिद्धू ने फिर पाकिस्तान जाने की मांगी इजाजत, विदेश मंत्री को लिखा पत्र
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2019 3:31:36 PM
करतारपुर कॉरिडोर: नवजोत सिद्धू ने फिर पाकिस्तान जाने की मांगी इजाजत, विदेश मंत्री को लिखा पत्र

चंडीगढ़। पाकिस्तान में नौ नवम्बर को हो रहे करतारपुर कॉरिडोर के उद्धघाटन समारोह में भाग लेने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेसी विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने आज फिर से विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखकर इजाजत मांगी है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्धाटन समारोह में शामिल होने के लिए गत दिवस नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता दिया था। नवजोत सिंह सिद्धू ने चार दिन पहले भी विदेश मंत्री एवं पंजाब के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पाकिस्तान जाने की अनुमति मांगी थी लेकिन उस पत्र पर अभी तक कोई जवाब नहीं मिला। बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्र में लिखा है कि वह नौ नवम्बर को सुबह 9.30 बजे से पहले करतारपुर गलियारे से पाकिस्तान जाना चाहते हैं। इसके बाद वह गुरुद्वारा दरबार साहिब (करतारपुर) में नतमस्तक होकर और संगत के साथ लंगर खाने के बाद करतारपुर गलियारे के उद्धघाटन समारोह में शिरकत करेंगेे। उसी दिन शाम तक गलियारे के जरिए भारत लौटेंगे।

उन्होंने लिखा है कि अगर यह संभव नहीं है तो वह आठ नवम्बर को वाघा सीमा के जरिये गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब (करतारपुर) जाएंगे और नौ नवम्बर को करतारपुर गलियारे के उद्धघाटन समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने लिखा है कि इस समय उनके पास पाकिस्तान का वीजा नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS