ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. जायसवाल ने रक्सौल में एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल का किया उदघाट्नराफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर अमित शाह ने कहा- राष्ट्र से माफी मांगें कांग्रेस नेताINDvsBAN: पहले दिन का खेल समाप्‍त, भारत का स्‍कोर 1 विकेट पर 86 रनशादी की पहली सालगिरह पर त‍िरुपति पहुंचे रणवीर-दीपिका, देखें PHOTOबाल दिवस पर चाचा नेहरू को किया याद, बच्चों के बीच बांटी गई पठन-पाठन की सामग्रीविश्व मधुमेह दिवस पर सभी सरकारी अस्पतालों लगा जांच शिविर, स्वास्थ्यकर्मियों ने निकाली जागरूकता रैलीबेतिया के गन्ना किसानों के 150599.37 लाख रूपये का भुगतान हुआ: डॉ देवरेचम्पारण प्रक्षेत्र के डीआईजी व बेतिया एसपी ने शिकारपुर थाना का किया निरीक्षण
राज्य
तीस हजारी के बाद अब कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हाथापाई
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2019 3:15:50 PM
तीस हजारी के बाद अब कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हाथापाई

- वकीलों ने कोर्ट में बयान दर्ज कराने जा रहे पुलिसकर्मी को रोका
- हड़ताली वकीलों के समर्थन में तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं वृंदा करात  
 
नई दिल्ली। तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प के बाद आज कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों ने दो पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की। दरअसल आज सुबह से जब वकील कड़कड़डूमा कोर्ट पहुंचे तो वे कोर्ट में न तो वकीलों को जाने दे रहे थे और न ही पुलिसकर्मियों को। एक मामले की सुनवाई के दौरान जब एक पुलिसकर्मी कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराने जा रहा था तो वकीलों ने उसे कोर्ट में घुसने नहीं दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। इस घटना के बाद वकील काफी उत्तेजित हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 
 
उधर, हड़ताली वकीलों के समर्थन में सीपीएम नेता वृंदा करात आज तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं। उन्होंने इस घटना की निंदा की। उन्होंने वकीलों के साथ एकजुटता प्रदर्शित किया। वृंदा करात को वकीलों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा। वकीलों ने उनसे कहा कि पुलिस ने गोलियां चलाईं। उनके चैंबर पुलिस ने तोड़ दिए। उनके पैर फ्रैक्चर हो गए।
 
इस मौके पर आल इंडिया लायर्स यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिकास रंजन भट्टाचार्य ने वकीलों के चैंबरों का मुआयना किया और वकीलों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS