ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्या
राज्य
तीस हजारी के बाद अब कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हाथापाई
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2019 3:15:50 PM
तीस हजारी के बाद अब कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हाथापाई

- वकीलों ने कोर्ट में बयान दर्ज कराने जा रहे पुलिसकर्मी को रोका
- हड़ताली वकीलों के समर्थन में तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं वृंदा करात  
 
नई दिल्ली। तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प के बाद आज कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों ने दो पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की। दरअसल आज सुबह से जब वकील कड़कड़डूमा कोर्ट पहुंचे तो वे कोर्ट में न तो वकीलों को जाने दे रहे थे और न ही पुलिसकर्मियों को। एक मामले की सुनवाई के दौरान जब एक पुलिसकर्मी कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराने जा रहा था तो वकीलों ने उसे कोर्ट में घुसने नहीं दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। इस घटना के बाद वकील काफी उत्तेजित हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 
 
उधर, हड़ताली वकीलों के समर्थन में सीपीएम नेता वृंदा करात आज तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं। उन्होंने इस घटना की निंदा की। उन्होंने वकीलों के साथ एकजुटता प्रदर्शित किया। वृंदा करात को वकीलों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा। वकीलों ने उनसे कहा कि पुलिस ने गोलियां चलाईं। उनके चैंबर पुलिस ने तोड़ दिए। उनके पैर फ्रैक्चर हो गए।
 
इस मौके पर आल इंडिया लायर्स यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिकास रंजन भट्टाचार्य ने वकीलों के चैंबरों का मुआयना किया और वकीलों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS