ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
राज्य
2013 दंगा मामला: आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को मिली जमानत
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2019 3:22:20 PM
2013 दंगा मामला: आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को मिली जमानत

नई दिल्ली। दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 2013 में दंगा फैलाने के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को जमानत दे दी है। कोर्ट ने 25 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। 

 
जानकारी के अनुसार, विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को शुक्रवार को 2013 में हुए दंगे के एक मामले में बार-बार अदालत के समन और वारंट का अनुपालन नहीं करने के चलते शुक्रवार को हिरासत में लिया गया। हालांकि, बाद में उन्हें अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया। अखिलेश जब सुनवाई की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर को भी पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया। 
 
मामला 8 मार्च, 2013 का है। शिकायतकर्ता बिट्टू झा ने शिकायत की थी कि अखिलेश पति त्रिपाठी अपने समर्थकों के साथ जीटी करनाल रोड पर लाल बाग आजादपुर पहुंचे और उसके साथ मारपीट की। बिट्टू झा ने 9 मार्च, 2013 को आदर्श नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवायी थी। इस मामले में अखिलेश पति त्रिपाठी को 2015 में गिरफ्तार किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS