ब्रेकिंग न्यूज़
राज्य
आखिरकार जिन्दगी की जंग हार गया सुजीत, तीन दिन बाद बोरवेल से निकाला गया शव
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2019 11:55:42 AM
आखिरकार जिन्दगी की जंग हार गया सुजीत, तीन दिन बाद बोरवेल से निकाला गया शव

चेन्नई/ नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में एक बोरवेल में गिरे दो साल के मासूम सुजीत विल्सन की आखिरकार मौत हो गई। करीब तीन दिन बाद सोमवार को बोरवेल से सुजीत को बाहर निकाला गया। उसे मानाप्पराई के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद उसका शव घर ले जाएगा।
 
सुजीत विल्सन की सलामती के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के अलावा तमाम कई बड़ी हस्तियों ने दुआएं मांगी थी। लेकिन इन सब दुआओं के बावजूद बच्चे को जिन्दा नहीं बचाया जा सका।
 
परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव जे. राधाकृष्णन ने कहा कि बच्चे का शरीर अब गलने की स्थिति में है। हमने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन यह दुखद है कि उसे बचाया नहीं जा सका। 
 
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को तिरुचिरापल्ली जिले के नादुकट्टुपट्टी में  सुजीत विल्सन नामक एक बच्चा बोरवेल में गिर गया था। सूचना मिलते ही बचाव दल तत्काल मौके पर पहुंचकर उसे बचाने के लिए बोरवेल के पास एक सुरंग खोदने लगा। सुजीत पहले 30 फीट की गहराई में था। लेकिन धीरे-धीरे नीचे सकरते हुए 100 फीट में जाकर फंस गया। बच्चे को बचाने के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, राज्य पुलिस और स्थानीय प्रशासन की कई टीमें घटनास्थल पर जुटी हुईं थी। इसके अलावा राज्य के कई बड़े अधिकारी व मंत्री भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS