ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राजस्थान: पटाखों की चिंगारी से प्लास्टिक के चार मंजिला गोदाम में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद बुझी आग
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2019 12:03:02 PM
राजस्थान: पटाखों की चिंगारी से प्लास्टिक के चार मंजिला गोदाम में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद बुझी आग

उदयपुर। उदयपुर शहर के सूरजपोल थानांतर्गत अमल का कांटा क्षेत्र में रविवार रात पटाखों के चलते एक प्लास्टिक के गोदाम प्रियंक प्लास्टिक में आग लग गई। इससे यह चार मंजिला गोदाम स्वाह हो गया। घनी आबादी में स्थित इस गोदाम में आग के चलते आस-पड़ोस के घरों में भी दहशत का माहौल हो गया। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे लगी आग को सुबह करीब 4 बजे काबू पाया जा सका। दमकल की गाड़ियों के करीब 30 फेरे लगे, तब जाकर आग बुझ सकी। 

 
लोगों ने बताया कि आग पटाखों की चिंगारी के गोदाम के अंदर गिर जाने से लगी। जब तक लोग समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया। आग ऐसी भभकी कि आसपड़ोस के लोगों को भी घर से बाहर निकलना पड़ा। पास के मकानों की दीवारें भी गर्म हो गईं। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंची और मोर्चा संभाल लिया। आग से पूरा गोदाम जल गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS