ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ कैण्ट सीट पर भाजपा के सुरेश तिवारी विजयी, मिले 50 हजार से ज्यादा वोट
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2019 4:21:22 PM
लखनऊ कैण्ट सीट पर भाजपा के सुरेश तिवारी विजयी, मिले 50 हजार से ज्यादा वोट

लखनऊ। लखनऊ कैंट विधानसभा उप निर्वाचन में 25 राउंड तक चली मतगणना के बाद भाजपा के सुरेश चंद्र तिवारी को विजेता घोषित कर दिया गया। उन्हें 56684 वोट मिले। जिला निर्वाचन अधिकारी कौशलराज के मौजूदगी में आरओ अभिनव रंजन श्रीवास्तव ने इसकी घोषणा किया। 

 
आरओ अभिनव रंजन के अनुसार, भाजपा के प्रत्याशी सुरेश चंद्र तिवारी को 56684 मत, सपा के प्रत्याशी मेजर आशीष चतुर्वेदी को 21261 मत, कांग्रेस के प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह डीपी को 19445 मत और बसपा के प्रत्याशी अरुण द्विवेदी को 10709 मत मिले हैं। 
 
उन्होंने बताया कि सुरेश चंद्र तिवारी जो भाजपा के प्रत्याशी हैं, 175 लखनऊ कैंट विधानसभा उप निर्वाचन में उनको विजेता घोषित किया जाता है। पांच वीवीपीएटी जो कि लाटरी के माध्यम से चुने गए थे। उनकी पर्चियों की भी गणना की गई, उनका परिणाम भी सत्यापित करा लिया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS