ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मऊ में सिलिंडर फटने से दो मंजिला मकान ढहा, दस लोगों की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2019 11:06:53 AM
मऊ में सिलिंडर फटने से दो मंजिला मकान ढहा, दस लोगों की मौत, कई घायल

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ में सिलेडंर फटने से पूरा का पूरा दो मंजिला मकान जमींदोज हो गया। जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर गांव में आज सुबह एक घर में रसोई गैस का सिलिंडर फटने से दस लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। धमाका इतना जोरदार था कि बगल का मकान भी गिर गया।

 
घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या पुलिस-प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की सूचना है। फिलहाल 15 घायलों को निकाला जा चुका है। उन्हें इलाज के लिए आजमगढ़ और मऊ भेजा जा रहा है। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक जताते हुए अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS